अरबिंदो फार्मा बेचें; खरीदें आदित्य बिड़ला फैशन: फास्ट न्यूज च्वाइस ब्रोकिंग

शेयर बाजार के सुझाव: च्वाइस ब्रोकिंग ने 603 रुपये के स्टॉप लॉस के साथ अरबिंदो फार्मा को 565 रुपये के लक्ष्य मूल्य पर बेचने की सिफारिश की है।

https://economicsfastnewsfree.blogspot.com/economics, अरबिंदो फार्मा बेचें; खरीदें आदित्य बिड़ला फैशन: फास्ट न्यूज च्वाइस ब्रोकिंग , economics hindi news, economics news in hindi,buy or sell share market tips in hindi


एसएंडपी बीएसई सेंसेक्स और एनएसई निफ्टी 50 इंडेक्स एचडीएफसी बैंक, एचडीएफसी, रिलायंस इंडस्ट्रीज, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक और इंडसइंड बैंक में गिरावट के कारण नकारात्मक पूर्वाग्रह के साथ कारोबार कर रहे थे। सेंसेक्स 259 अंक गिरकर 36,801 पर और निफ्टी 50 इंडेक्स महत्वपूर्ण मनोवैज्ञानिक स्तर 10,850 के स्तर से नीचे आ गया। निफ्टी 500 इंडेक्स 0.8 फीसदी की गिरावट के साथ बिकवाली का दबाव व्यापक था। सेक्टोरल के मोर्चे पर, निफ्टी एफएमसीजी इंडेक्स को छोड़कर ऑलसेक्टर गेज निफ्टी मेटल इंडेक्स के 1.5 फीसदी की गिरावट के साथ कारोबार कर रहे थे। निफ्टी प्राइवेट बैंक, पीएसयू बैंक, फाइनेंशियल सर्विसेज, बैंक और ऑटो सेक्टर के शेयर भी एक-एक फीसदी गिर गए।
चॉइस ब्रोकिंग के कुछ शेयर मार्केट टिप्स (ट्रेडिंग आइडियाज़) इस प्रकार हैं:

अरबिंदो फार्मा बेचें

च्वाइस ब्रोकिंग ने अरबिंदो फार्मा को 589.90 रुपये और 593 रुपये तक के लक्ष्य मूल्य के साथ 603 रुपये पर स्टॉप लॉस के साथ बेचने की सिफारिश की है। एक घंटे के चार्ट पर, स्टॉक ने अपने सममित त्रिकोण से ब्रेकडाउन दिया है जो एक मंदी का सुझाव देता है काउंटर में आवाजाही। एक दैनिक गति संकेतक सापेक्ष शक्ति सूचकांक (आरएसआई) रीडिंग 51.54 के स्तर पर है और नीचे की ओर ट्रेंडिंग है जो काउंटर में एक नकारात्मक सांस के लिए इंगित करता है।

आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल खरीदें

च्वाइस ब्रोकिंग का सुझाव है कि आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल को 187 रुपये के स्टॉप लॉस के साथ 198 रुपये के टारगेट प्राइस पर खरीदने का सुझाव दिया। एक घंटे के पैमाने पर, शेयर ने अपनी ऊपर की ओर उठने वाली ट्रेंड लाइन पर एक सहारा लेने के बाद वापस उछाल दिया है जो दर्शाता है कि स्टॉक ऊपर जा सकता है आने वाले कारोबारी सत्रों में। इसके अलावा, स्टॉक ने अपने 21 घंटे के एक्सपोनेंशियल मूविंग एवरेज से ऊपर ट्रेड करना शुरू कर दिया है जो काउंटर में सकारात्मक चाल दिखाता है।

सेंचुरी टेक्सटाइल अगस्त भविष्य बेचें

च्वाइस ब्रोकिंग ने सेंचुरी टेक्सटाइल के अगस्त फ्यूचर कॉन्ट्रैक्ट्स को 766.50 रुपये के टारगेट लॉस के साथ 866 रुपये में बेचने की सिफारिश की है। एक साप्ताहिक चार्ट पर, शेयर की कीमत निचले बोलिंजर बैंड से नीचे चली गई है, जो बताता है कि मंदी की रैली निकट अवधि के लिए जारी रहेगी। इसके अलावा, शेयर अपने 200 सप्ताह के मूविंग एवरेज से नीचे कारोबार कर रहा है जिसे 907 रुपये के स्तर पर रखा गया है जो स्टॉक में नकारात्मक गति को दर्शाता है।


अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

हमारे अन्य ब्लॉग लिंक नीचे की ओर दिए गए हैं

Fast News :
  https://fastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Health :
  https://healthfastnewsfree.blogspot.com/
Fast news Technology :
  https://technologyfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Art :
  https://artsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Automobile :
  https://automobilefastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Sport :
  https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Food :
  https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Economics :
  https://sportsfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Entertainment :
  https://entertainmentfastnewsfree.blogspot.com/
Fast News Travel :
  https://travelsfastnewsfree.blogspot.com/

Post a Comment

0 Comments

Close Menu